Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Priyanka Chopra: क्या प्रियंका चोपड़ा ने शैतान की पूजा की और सफल हो गईं? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Priyanka Chopra आज जहां हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने शैतान की पूजा की। इस मामले पर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा करते हुए शानदार जवाब दिया।

Priyanka Chopra: क्या प्रियंका चोपड़ा ने शैतान की पूजा की और सफल हो गईं? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

FilmchiCreatorsBy : FilmchiCreators

  |  24 Nov 2022 9:46 AM GMT

Priyanka Chopra : ग्लोबल आइकॉन से एक्ट्रेस बनीं प्रियंका चोपड़ा का करियर आज सफलता के शिखर पर है. हालांकि अभिनेत्री ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए संघर्ष किया, लेकिन कुछ का मानना ​​है कि प्रियंका ने न केवल अपनी मेहनत से बल्कि शैतान की पूजा करके भी यह मुकाम हासिल किया है। प्रियंका चोपड़ा भी उनके बारे में लोगों की राय का जवाब देती नजर आईं। हाल ही में एक पोडकास्ट इंटरव्यू में यह सुनने के बाद एक्ट्रेस ने शानदार जवाब दिया।

भूत पूजा की अफवाह पर पीसी खामोश

एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वह सफलता पाने के लिए शैतान की पूजा करती हैं। एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया है वो काबिले तारीफ है. यह सुनकर प्रियंका चोपड़ा हंस पड़ीं और बोलीं, 'यह बहुत डरावना है। शिव जी मुझसे नाराज़ हो जाएंगे.. देसी गर्ल ने सफाई दी कि उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है। इससे उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने में मदद मिली। मिस वर्ल्ड बनने के बाद लोग उन्हें नोटिस करने लगे। फिल्मों के लिए भी कतारें लगाई गईं। इस तरह एक्ट्रेस को भी काफी कुछ सीखने और एक्सप्लोर करने का मौका मिला।

सफलता का श्रेय माता-पिता को

अपनी सफलता की कहानी सुनाते हुए, प्रियंका चोपड़ा अपने माता-पिता को श्रेय देती हैं। पीसी ने कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं, उसमें सबसे बड़ा योगदान उनके माता-पिता का है। उनके माता-पिता ने हर उतार-चढ़ाव में उनका साथ दिया और उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद की।

Priyanka Chopra वर्कफ्रंट

Priyanka Chopra के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं। अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स 'एंडिंग थिंग्स', 'सिटाडेल' और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में भी नजर आएंगी।

Next Story