Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Debina Ka Baby Face: Debina Banerjee ने दिखाया नया बेबी फेस, बेटी का खास नोट

Debina Ka Baby Face: टीवी स्टार Debina Banerjee और Gurmeet Chaudhary हाल ही में माता-पिता बने हैं।

Debina Ka Baby Face: Debina Banerjee ने दिखाया नया बेबी फेस, बेटी का खास नोट

FilmchiCreatorsBy : FilmchiCreators

  |  24 Nov 2022 5:28 AM GMT

Baby face of Debina: टीवी स्टार Debina Banerjee and Gurmeet Chaudhary हाल ही में माता-पिता बने हैं। देबिना बनर्जी इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी का चेहरा दिखाया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटोज को देखकर फैंस ने जमकर रिएक्ट किया और उन पर प्यार बरसाया। आप भी देखिए फोटो।

बेटी ने दिखाया चेहरा

Debina Banerjee ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं देबिना बनर्जी अपनी नन्ही बेटी को गोद में लिए हुए हैं और वह उन्हें प्यार से देख रही हैं, लेकिन उनका चेहरा दिल वाले इमोजी से छिपा है। फैंस मां और बेटी की इस खूबसूरत फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके प्यार में पड़ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मां देबिना बनर्जी ने बेटी के लिए खास नोट लिखा।

लिखा है ये खास नोट

Debina Banerjee ने इसे कैप्शन दिया, 'मेरे दूसरे बच्चे के लिए, तुम मेरी पहली संतान नहीं हो, यह सच है। मैं तुमसे प्यार करने से पहले किसी और से प्यार करता था। लेकिन मैं इस बार एक अलग मां हूं। मैं अधिक शांत और आत्मविश्वास महसूस करता हूं। अब मुझे दो बच्चे चाहिए। मैं पहली बार बहुत उत्साहित था। इस बार मैं चीजों को धीमा करना चाहता हूं। तुम्हारा 'पहला' मेरा 'आखिरी' होगा। तुम मेरी पहली संतान नहीं हो, यह सच है, लेकिन तुम मेरी आखिरी संतान हो। आखिरी लोरी बनो मैं गाता हूं और 'आखिरी' एक खास चीज है।

पंखे खराब हो गए

फैंस Debina Banerjee और Gurmeet Chaudhary की बेटी पर प्यार बरसा रहे हैं और दिल का इमोजी बनाकर शेयर कर रहे हैं. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में अपनी बेटी का घर में खास अंदाज में स्वागत किया, उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. रामायण में 'सीता-राम' का किरदार निभाने वाले दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली।

Next Story