Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss फेम अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश का हुआ निधन, मीडिया में कभी नहीं दिखाई झलक

अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 70 और 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में बनाई. जिसमें जानी-दुश्मन, नागिन, नौकर बीवी का, राज तिलक, बदले की आग और औलाद के दुश्मन है.

Bigg Boss फेम अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश का हुआ निधन, मीडिया में कभी नहीं दिखाई झलक

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  7 April 2021 4:26 PM GMT

बिग बॉस फेम अरमान कोहली (Armaan Kohli) के छोटे भाई रजनीश अब इस दुनिया में नहीं रहें. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रजनीश की उम्र 44 साल थी. और उनकी मौत किडनी फेल हो जाने के चलते हुई. ABP न्यूज की खबर के मुताबिक रजनीश की अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन मंगलवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. दरअसल रजनीश शारीरिक तौर पर विकलांग थे और वो चल फिर नहीं पाते हैं. वो व्हीलचेयर का सहारा लेते थे. यही कारण है कि उनकी कोई पिक्चर मीडिया में नहीं है.

अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 70 और 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में बनाई. जिसमें जानी-दुश्मन, नागिन, नौकर बीवी का, राज तिलक, बदले की आग और औलाद के दुश्मन है. जबकि अरमान कोहली खुद के एक्टर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 से शुरु की. जबकि आखिरी बार उन्हें सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में देखा गया था.

अरमान बिग बॉस 7 का हिस्सा भी रह चुके हैं. जहां काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी संग उनके रिश्ते ने खूब चर्चा बटोरी. हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया.

Next Story