Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Bhojpuri Gana: रिलीज हुआ आजाद सिंह का गाना 'का हाल बा', देखें पल्‍लवी और जानवी की दिलकश

भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव एक वीडियो के माध्यम से गीतकार आजाद सिंह को शुभकामनाएं दी हैं। आजाद सिंंह का नया गाना ''का हाल बा'' रिलीज हो गया है।

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  12 Jan 2022 6:30 PM GMT

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ, रवि किशन, राकेश मिश्रा ,अरविंद अकेला कल्लू समर सिंह व प्रियंका सिंह जैसे स्टार गायकों को अपनी कलम से सुपरहिट गाना देने वाले गीतकार आज़ाद सिंह पहली बार दर्शको के मनोरंजन के लिए गायक के रूप में आ गए हैं।

वे निर्माता/निर्देशक योगेश राज मिश्रा के IFA म्यूजिक वर्ल्ड के साथ भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक धमाकेदार गाना लेकर आये हैं, जिसका टाइटल है - का हाल बा। यह गाना आज 8 जनवरी को रिलीज हो गया है। इस गाने में आजाद सिंह पहली बार सिंगिंग और एक्टिंग करते नज़र आये । आपको बता दें कि IFA म्यूजिक वर्ल्ड के जरिये आजाद सिंह और योगेश राज मिश्रा का अथक प्रयास रहा है कि दर्शकों के सामने कुछ ऐसे कंटेंट लाये जाएं, जिनसे भोजपुरी इंडस्ट्री के मान सम्मान की वृद्धि हो l

आज़ाद सिंह ने इस बारे में कहा कि वैसे तो बहुत सारे निर्देशक अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन योगेश राज मिश्रा का काम करने का कुछ अलग अंदाज है वह हमेशा कुछ ना कुछ नया ही ढूंढते रहते हैं और नया ही लोगों के सामने लाते रहे हैं। मैं खेसारी लाल यादव भैया के साथ बहुत पहले से रहा हूं परंतु उनके लुक और उनके सिनेमा का अंदाज जो बदला है वह मैंने पहली बार दबंग सरकार फिल्म में ही देखा है तब से मैं निर्देशक योगेश राज मिश्रा का फैन हो गया हूं l वे रहने वाले तो यूपी के हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं।


पहली ही फ़िल्म दबंग सरकार के जरिये उन्होंने खेसारीलाल यादव को एक नया रूप दिया, जो अभी तक सब लोगों को पसन्द आ रहा है। एक दिन ऐसे ही स्टूडियो में कुछ गानों की मैडम ही दे रहा था और अचानक उन्होंने मेरी डमी सुना और मेरी डमी सुनते ही उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारी आवाज बहुत अच्छी है। क्यों न हम इस पर काम करें। और उसी दिन उन्होंने ठान लिया और हमारे अंदर गायक का कॉन्फिडेंस भर दिया और मेरा सपना सच कर दिया। मेरे अंदर के कलाकार को आप सबके सामने पेश किया, वैसे तो सिंगिंग ही मेरा शुरुआत से सपना रहा है लेकिन उनके इस कॉन्फिडेंस से मेरा यह सपना आज पूरा हो गया है lइसके लिए मैं योगेश राज मिश्रा का दिल से आभार प्रकट करता हूँ। वह मूडी तो बहुत है लेकिन दिल के बहुत अच्छे आदमी हैं और हर अच्छा निर्देशक मूडी ही होता है उन्हें हर चीज में महारत हासिल है।

आपको बता दें कि आज़ाद सिंह पहले पर्दे के पीछे रहकर काम किया करते थे और अब पर्दे पर आकर भोजपुरी इंडस्ट्री की सेवा करने को वे तैयार हैं। आज़ाद सिंह को गीतकार के रूप में सभी ने पसंद किया है अब उम्मीद है कि दर्शक उन्हें गायक के रूप में भी पसंद करेंगे । गायक के रुप में पर्दे पर लाने के लिए वो पूरा श्रेय वो खेसारी लाल यादव और योगेश मिश्रा को ही देते है आज़ाद सिंह ने अपने इस गाने को लेकर कहा कि गीत लिखना मेरी प्राथमिकता रही है और आगे भी सबके लिए लखता रहूंगा , साथ ही साथ खुद भी पर्दे पर गयक के रूप में नज़र आऊंगा।

Next Story