Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

राखी सावंत की तबीयत पर सस्पेंस, आदिल दुर्रानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 May 2024 12:13 PM GMT

मशहूर ड्रामा क्वीन राखी सावंत को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। लेकिन, अचानक उनकी अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने सभी को चौंका दिया था।


हालांकि, अब राखी के दूसरे पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने उनकी बीमारी को लेकर एक नया ही दावा किया है। आदिल के मुताबिक, राखी बीमार नहीं हैं, बल्कि वो सिर्फ प्रमोशन के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थीं। उन्होंने यह भी कहा कि राखी अक्सर ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह के स्टंट करती रहती हैं।


आदिल के इस दावे से राखी के फैंस काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर लोग आदिल की आलोचना कर रहे हैं और राखी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।


यह तो वक्त ही बताएगा कि राखी सचमुच बीमार हैं या फिर ये वाकई में कोई पब्लिसिटी स्टंट है।


राखी सावंत एक भारतीय अभिनेत्री, डांसर और रियलिटी टीवी स्टार हैं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों, टीवी शो और रियलिटी शो में काम किया है। राखी अपने विवादित बयानों और ड्रामा के लिए भी जानी जाती हैं।


आदिल दुर्रानी एक भारतीय व्यापारी हैं। उन्होंने 2022 में राखी सावंत से शादी की थी। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।

Next Story