Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड हसीना दिशा पाटनी ने गोल्डन बॉडीकॉन सूट में लूटी महफिल, कातिलाना अदाओं से मचाया तहलका

बॉलीवुड हसीना दिशा पाटनी ने गोल्डन बॉडीकॉन सूट में लूटी महफिल, कातिलाना अदाओं से मचाया तहलका

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  21 April 2024 11:20 AM GMT

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपनी दिलकश अदाओं और ग्लैमरस लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गोल्डन कलर के बॉडीकॉन सूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।


वीडियो में दिशा पाटनी कैमरे के सामने आत्मविश्वास से पोज देती हुई दिख रही हैं। उनका कर्वी फिगर गोल्डन बॉडीकॉन सूट में उभर कर सामने आ रहा है। खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।


दिशा पाटनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। फैंस उनकी हॉटनेस और आत्मविश्वास की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "दिशा पाटनी वाकई बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं।" वहीं कुछ अन्य ने लिखा है कि "दिशा का यह लुक बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस है।"


दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं और अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती हैं।


दिशा पाटनी के आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म "सूर्यवंशी" में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 25 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है।

Next Story