Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया के साथ मनाई पहली ईद, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी बधाई

स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया के साथ मनाई पहली ईद, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी बधाई

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  11 April 2024 12:15 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इस साल पहली बार मां बनकर ईद मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी राबिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को ईद की बधाई दी है।


तस्वीरों में स्वरा अपनी बेटी राबिया के साथ नजर आ रही हैं। राबिया गुलाबी रंग की ड्रेस पहने हुए बेहद प्यारी लग रही हैं। एक तस्वीर में स्वरा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए चांद को देख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में स्वरा और उनके पति फहद अहमद बेटी राबिया के साथ पोज दे रहे हैं।


स्वरा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "चांद Mubarak! राबिया की पहली ईद।" उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर स्वरा और उनकी बेटी को ईद की बधाई दे रहे हैं।


गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने पिछले साल फरवरी में बेटी राबिया को जन्म दिया था। इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


स्वरा भास्कर के कामकाज की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'मिमसा' में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी। अब वह फिल्म 'मिसेज फलानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को मनीष किशोर ने डायरेक्ट किया है।

Next Story