Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का दूसरा गाना रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा के जलवे का कहर

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का दूसरा गाना रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा के जलवे का कहर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  3 April 2024 11:35 AM GMT

लंबे समय से दर्शकों का बेसब्री से इंतजार खत्म हुआ, संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'हीरामंडी' का दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' रिलीज हो चुका है। यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।


इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा का अवतार देख दर्शक दंग रह गए हैं। सोनाक्षी ने अपने लुक और डांस से सभी का मन मोह लिया है। गाने में उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है।


'तिलस्मी बाहें' गाना शानदार संगीत और अभिनय से भरपूर है। यह गाना सीरीज की कहानी की झलक भी दिखाता है। गाने में सोनाक्षी एक तवायफ के रूप में नजर आ रही हैं, जो अपनी अदाओं से सबको मदहोश कर देती हैं।


'हीरामंडी' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इसमें मनीषा कोइराला , अदिति राव हैदरी , ऋचा चड्ढा , संजीदा शेख और शर्मिन सहगल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। भंसाली और मिताक्षरा कुमार निर्देशक के रूप में काम करते हैं।


यह सीरीज 1947 से पहले लाहौर की कुख्यात 'हीरामंडी' की कहानी पर आधारित है। इस सीरीज में भंसाली ने लाहौर की तवायफों के जीवन को बड़े ही सुंदर और दर्दनाक तरीके से पेश किया है।


'हीरामंडी' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Next Story