Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए गुस्से में किया पोस्ट

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए गुस्से में किया पोस्ट

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  2 April 2024 6:31 AM GMT

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। उन्हें अक्सर नेपोटिज्म और उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर ताने सुनाए जाते हैं।


लेकिन, पहली बार ऐसा हुआ है जब करण जौहर ने खुद किसी पर तंज कसा है।


हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गुस्से में इतना कुछ कह दिया है, जिसकी किसी ने कभी उम्मीद नहीं की थी।


करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा है, "फिलर लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती..मेकअप लगा लो उम्र घटती है। करलो जितना भी बोटॉक्स, लगोगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया। नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती, सर्जरी करवाने से बाहरी शरीर भले ही बदल भी जाए, लेकिन मेरी जान फितरत नहीं बदलती।"


करण जौहर के इस पोस्ट ने लोगों को खूब कन्फ्यूज कर दिया है। लोग यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने ये तंज किसपर कसा है और क्यों।


कुछ लोगों का मानना है कि करण जौहर किसी खास व्यक्ति पर निशाना साध रहे हैं, जबकि कुछ का मानना है कि वह बस समाज में बढ़ते हुए कृत्रिम सौंदर्य के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।


यह अभी स्पष्ट नहीं है कि करण जौहर का क्या मतलब है, लेकिन उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


करण जौहर के पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोगों ने उनके पोस्ट का समर्थन किया है, जबकि कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की है।

Next Story