Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कृति सेनन के कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया कौन हैं?

कृति सेनन के कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया कौन हैं?

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  2 April 2024 6:29 AM GMT

पिछले कुछ महीनों से, बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के लंदन के एक बिजनेसमैन कबीर बहिया के साथ डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं।


कबीर बहिया लंदन में रहते हैं और उनका परिवार रियल स्टेट और हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में नामी है। उनके पिता, कुलजिंदर बहिया, साउथहॉल ट्रेवल के संस्थापक हैं, जो यूके में एक प्रसिद्ध ट्रैवल एजेंसी है।


कबीर बहिया खुद भी एक सफल व्यवसायी हैं और उनकी कई कंपनियों में हिस्सेदारी है। वह लंदन के सोशल सर्किट का भी एक जाना-माना चेहरा हैं और अक्सर हाई-प्रोफाइल पार्टियों और इवेंट्स में देखे जाते हैं।


कृति सेनन और कबीर बहिया के रिश्ते की पुष्टि अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा नहीं की गई है। हालांकि, दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है, जिससे अटकलों को बल मिला है।


पिछले साल दिसंबर में, कृति सेनन और कबीर बहिया को दुबई में छुट्टी मनाते हुए देखा गया था। इसके बाद, दोनों को मुंबई और लंदन में भी कई बार साथ देखा गया है।


हाल ही में, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि कृति सेनन और कबीर बहिया ने सगाई कर ली है। हालांकि, इन रिपोर्ट्स का भी अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा खंडन या पुष्टि नहीं की गई है।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि कबीर बहिया भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के करीबी दोस्त हैं।


कबीर बहिया को अक्सर धोनी के साथ क्रिकेट मैचों और अन्य कार्यक्रमों में देखा जाता है।


कृति सेनन और कबीर बहिया के रिश्ते की सच्चाई अभी भी एक रहस्य है। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

Next Story