Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का साउथ डेब्यू

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का साउथ डेब्यू

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  17 March 2024 1:13 PM GMT

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। यह खबर सुनकर उनके प्रशंसकों में उत्साह का माहौल है। करीना कन्नड़ भाषा की फिल्म 'टॉक्सिक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार यश भी होंगे। 'टॉक्सिक' करीना की पहली कन्नड़ फिल्म होगी, जो उनके अभिनय करियर में एक नया अध्याय शुरू करेगी।



'टॉक्सिक' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें करीना दमदार किरदार निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर गीतू मोहनदास करेंगी, जो इससे पहले 'मौली' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। 'टॉक्सिक' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और यह फिल्म 2024 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।



खबरों की मानें तो करीना 'टॉक्सिक' में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएंगी। यह किरदार उनके पिछले किरदारों से काफी अलग होगा। फिल्म में करीना एक्शन सीन्स भी करती नजर आएंगी। 'टॉक्सिक' में करीना का दमदार किरदार दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगा।



करीना कपूर खान के साउथ डेब्यू को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर लोग करीना की इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोग करीना के दमदार किरदार को देखने के लिए उत्सुक हैं।



यह स्पष्ट है कि करीना कपूर खान का साउथ डेब्यू काफी धमाकेदार होने वाला है। 'टॉक्सिक' में करीना का दमदार किरदार दर्शकों को निश्चित रूप से पसंद आएगा।



बॉलीवुड में करीना कपूर खान अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 'जब वी मेट', '3 इडियट्स', 'गैंगस्टर', 'उड़ता पंजाब' जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। अब 'टॉक्सिक' में करीना का एक्शन अवतार दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगा।


यह स्पष्ट है कि 'टॉक्सिक' एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है और दर्शकों को इससे काफी उम्मीदें हैं। करीना कपूर खान का साउथ डेब्यू निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा।

Next Story