Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

आलिया भट्ट, बॉलीवुड अभिनेत्री ने मनाया आज अपना जन्मदिन

आलिया भट्ट, बॉलीवुड अभिनेत्री ने मनाया आज अपना जन्मदिन

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  15 March 2024 1:32 PM GMT

15 मार्च 2024 को बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। 14 साल के अपने फिल्मी करियर में आलिया ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और आज वह हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। पिछले 2 सालों में आलिया ने लगातार हिट फिल्में दी हैं, जो उनकी प्रतिभा और लोकप्रियता का प्रमाण है।


आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहा। इसके बाद उन्होंने 'हाईवे', '2 स्टेट्स', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'उड़ता पंजाब', 'राजी', 'गली बॉय', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया।


आलिया भट्ट अपनी दमदार अभिनय, खूबसूरती और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनके लाखों फैंस हैं। 2022 में उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की।


आलिया भट्ट के 31वें जन्मदिन पर उनके फैंस और बॉलीवुड हस्तियां उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।


आलिया भट्ट के करियर की उपलब्धियों में 4 फिल्मफेयर पुरस्कार, 3 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, 2 फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, 1 IIFA अवार्ड, 1 Zee Cine Award



आलिया भट्ट निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।



फिल्म 'हाईवे' में, उन्होंने एक अपहृत लड़की की भूमिका निभाई, जिसने दर्शकों को अपनी भावनाओं से प्रभावित किया और फिल्म 'उड़ता पंजाब' में, उन्होंने एक ड्रग एडिक्ट की भूमिका निभाई, जो बेहद चुनौतीपूर्ण थी।



फिल्म 'राजी' में, उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला और फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में, उन्होंने एक वेश्या की भूमिका निभाई, जो उनके करियर की सबसे दमदार भूमिकाओं में से एक है।


आलिया भट्ट केवल एक अभिनेत्री ही नहीं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं। वह अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश लुक की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Next Story