Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

साउथ सिनेमा की स्टार समांथा का नया लुक वायरल, बिकिनी अवतार ने मचाया तहलका

साउथ सिनेमा की स्टार समांथा का नया लुक वायरल, बिकिनी अवतार ने मचाया तहलका

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  24 Feb 2024 8:46 AM GMT

हाँ, आप बिलकुल सही कह रहे हैं। साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु "ऊ अनटवा मामा" गाने से प्रसिद्ध हुईं थीं। यह गाना 2021 में रिलीज हुई फिल्म "पुष्पा: द राइज" का था।


इस गाने में सामंथा ने एक विशेष भूमिका निभाई थी और उनके डांस और अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यह गाना इतना लोकप्रिय हुआ कि यह भारत और विदेशों में भी हिट हो गया।


इस गाने की लोकप्रियता के कारण सामंथा को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली और वह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गईं।



आजकल समांथा रुथ प्रभु इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में, उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो उनके प्रशंसकों को हैरान कर रही हैं। इन तस्वीरों में समांथा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं, जो उनका एक अलग ही अंदाज है।


सामान्यतः अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाने वाली समांथा इस बार बोल्ड अवतार में नजर आई हैं। बिकिनी में उनका आत्मविश्वास और खूबसूरती देखकर उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस लुक को लेकर हैरान भी हैं।


यह तस्वीरें समांथा की छुट्टियों के दौरान की बताई जा रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीरें शेयर कीं, जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।


समांथा के इस नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनके प्रशंसक इस बोल्ड अवतार को देखकर उत्साहित हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।


हालांकि, कुछ लोगों ने इस लुक को लेकर नकारात्मक टिप्पणी भी की है। कुछ लोगों का कहना है कि यह लुक समांथा के व्यक्तित्व से मेल नहीं खाता है।

Next Story