Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' का नया गाना "हीर आसमानी" रिलीज़, दिखी एयर फोर्स पायलटों के जीवन की झलक

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर का नया गाना हीर आसमानी रिलीज़, दिखी एयर फोर्स पायलटों के जीवन की झलक

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  9 Jan 2024 11:05 AM GMT

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की आगामी फिल्म "फाइटर" का नया गाना "हीर आसमानी" आज रिलीज़ हुआ। इस गाने को बीप्राक, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

यह गाना एयर फोर्स के पायलटों के जीवन का एक रोमांचक और प्रेरणादायक चित्रण है। यह दर्शाता है कि वे कैसे अपने देश की सेवा करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं।

गाने के बोल हैं:


हीर आसमानी

उड़ती है परिंदों की तरह

देश की रक्षा के लिए

कुर्बान देती है जान



गाने के वीडियो में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एयर फोर्स पायलटों के रूप में दिखाया गया है। वे ट्रेनिंग लेते हुए, मिशन पर जाते हुए और देश की रक्षा के लिए लड़ते हुए दिखाई देते हैं।


गाने को रिलीज़ करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हीर आसमानी एयर फोर्स पायलटों के जीवन की एक बहुत ही करीबी झलक दिखाता है। यह दिखाता है कि वे कैसे अपने देश की सेवा के लिए अपना सब कुछ समर्पित करते हैं।"


उन्होंने आगे कहा, "हमने इस गाने को रियल लोकेशन पर शूट किया है। हमने एयर बेस, कश्मीर और अन्य खूबसूरत जगहों पर शूटिंग की है। हम चाहते थे कि दर्शकों को एयर फोर्स के जीवन की वास्तविकता का अनुभव हो।"


फाइटर एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो एक एयरफोर्स पायलट की कहानी बताती है। यह 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि कश्मीर में शूटिंग करना एक सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से इस जगह की खूबसूरती को सेल्युलाइड पर दिखाना चाहता था। मुझे खुशी है कि अपने पहले प्रोडक्शन के साथ, मुझे इसे अपनी बकेट लिस्ट से टिक ऑफ करने का मौका मिला।"

उन्होंने आगे कहा, "पूरी कास्ट और क्रू ने बर्फ में कबड्डी खेलकर खूब मजा किया। यह हमारे लिए एक बॉन्डिंग एक्सरसाइज थी, जहां हम एक साथ रह रहे थे। कश्मीर शेड्यूल जानबूझकर हमारी फिल्म की प्रोडक्शन जर्नी की शुरुआत में रखा गया था। इसलिए शाब्दिक अर्थ में, कश्मीर हम सभी के लिए आइस ब्रेकिंग शेड्यूल था।"

Next Story