Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

इस हैंडसम हंक के प्यार में डूबी हैं 'गीता मां', 48 की उम्र में भी हैं कुंवारी

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर को भला कौन नहीं जानता। गीता कपूर इंडस्ट्री में 'गीता मां' के नाम से मशहूर है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। गीता ने अपने करियर में 'दिल तो पागल है', 'मोहब्बतें', 'कल हो ना हो', 'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' जैसी कई फिल्मों में असिस्ट के रूप में काम किया है।

इस हैंडसम हंक के प्यार में डूबी हैं गीता मां, 48 की उम्र में भी हैं कुंवारी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  3 Dec 2021 7:07 PM GMT

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर को भला कौन नहीं जानता। गीता कपूर इंडस्ट्री में 'गीता मां' के नाम से मशहूर है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। गीता ने अपने करियर में 'दिल तो पागल है', 'मोहब्बतें', 'कल हो ना हो', 'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' जैसी कई फिल्मों में असिस्ट के रूप में काम किया है। यूं तो 48 की हो चुकी गीता कपूर अभी तक कुंवारी है लेकिन इन दिनों उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

छोटे पर्दे के कई रियलिटी शो में जज की भूमिका में नजर आई गीता कपूर हमेशा अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधे रहती है। लेकिन इन दिनों चर्चा हो रही हैं कि, गीता कपूर राजीव खींचवी को डेट कर रही है। हालांकि इन दोनों की तरफ से कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं आया।

वहीं गीता मां से जब इसके बारे में पूछा जाता है तो वह अक्सर इस सवाल को टाल देती है। हालांकि राजीव के इंस्टाग्राम पर गीता मां की तस्वीरों की भरमार है और इनकी नजदीकियां देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह काफी लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन दोनों की तस्वीरों से साफ पता चलता है कि इन दोनों के बीच नजदीकियां काफी है, लेकिन कभी भी इन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। बता दें, गीता कपूर के बॉयफ्रेंड राजीव पैसे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर है और वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली दफा होगा जब गीता कपूर का नाम किसी शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है।

वैसे गीता कपूर ने हमेशा यही बताया है कि वह हमेशा सिंगल ही है और ना ही किसी के साथ रिलेशनशिप में आना चाहती है क्योंकि यह उनके लिए बहुत मुश्किल काम है। लेकिन गीता कपूर अक्सर किसी पार्टी या इवेंट में शिरकत करती है तो वह अक्सर राजीव खिंचवीं के साथ ही नजर आती है।

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो गीता कपूर और राजीव ही जान सकते हैं, लेकिन इनकी तस्वीरों को देखकर यह कहा जा रहा है कि यह जोड़ी शादी भी कर सकती है। बता दें, गीता कपूर ने बतौर जज अपने करियर की शुरुआत टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के जरिए की थी। इसके बाद गीता कपूर को गीता मां का टैग मिला और आज वह इंडस्ट्री में गीता मां के नाम से ही जानी जाती है। गीता अपने करियर में कई रियलिटी शो में जज की भूमिका में दिखाई दी है। उन्होंने 'डांस इंडिया डांस लिटिल चैंप्स',' इंडिया सुपर डांस', 'नच बलिए', 'सुपर डांस चैप्टर-2' में काम किया है।

Next Story