Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात कुबूल की, NCB का दावा- करिश्मा के साथ रणनीति बनाकर ऑफिस पहुंची हैं एक्ट्रेस- सूत्र

ड्रग्स मामले में एनसीबी ऑफिस पहुंची दीपिका पादुकोण अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं कर रही हैं. एनसीबी का मानना है कि करिश्मा और दीपिका पहले से ही रणनीति बनाकर पूछताछ के लिए आए हैं. पूछताछ के दौरान पहले दीपिका ने ड्रग्स को स्वीकार करने मना किया.

दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात कुबूल की, NCB का दावा- करिश्मा के साथ रणनीति बनाकर ऑफिस पहुंची हैं एक्ट्रेस- सूत्र

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  26 Sep 2020 9:05 AM GMT

नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो यानि एनसीबी की एक टीम इस वक्त ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है. दीपिका पादुकोण एनसीबी के ऑफिस सुबह तय वक्त से 10 मिनट पहले पहुंची थीं. जबकि श्रद्धा कपूर 12 बजे के बाद और सारा अली खान भी अभी-अभी पहुंची हैं. दीपिका से पूछताछ के दौरान एनसीबी को शक है कि वह पूरी तैयारी के साथ आईं हैं.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एनसीबी का मानना है कि दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश तैयारी के साथ आई हैं. ऐसा इसलिए माना जा रहा है जब एनसीबी ने करिश्मा को समन दिया था, तो उन्होंने खुद बीमार बताया था और वकील के जरिए कहा था कि वह 25 सितंबर को एनसीबी ऑफिस पूछताछ में सहयोग करने के लिए पहुंच जाएंगी.

करिश्मा के सामने बैठाकर हुई पूछताछ

एनसीबी का कहना है कि जब दीपिका को नोटिस भेजा गया तब वह गोवा में थी. लेकिन जब वह मुंबई आई, तो करिश्मा उनके साथ में दिखाई दीं. इसलिए एनसीबी को लग रहा है कि दोनों पूरी तैयारी के साथ आई हैं. एनसीबी ने दीपिका से ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ की गई. हालांकि दीपिका ने चैट को लेकर पहले मना कर दिया था. लेकिन जब एनसीबी ने करिश्मा को उनके सामने बैठाया, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबूला की उन्हें चैट में 'माल' मंगाया था.

करिश्मा के साथ गोवा में तय की रणनीति

इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने कुछ सवालों पर चुप्पी साध ली. ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ठीक से जवाब नहीं दे रही है. उन्होंने हैश मंगाई लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया. हालांकि उन्होंने सिगरेट पीने की बात को कबूल कर ली. वहीं, एनसीबी का मानना है कि दीपिका और करिश्मा ने गोवा में बैठकर रणनीति तैयार की है और वकीलों से सलाह-मशविरा कर रहे हैं.

Next Story
HSAHRE