Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

इंडियन आइडल 2024 का कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता खिताब

इंडियन आइडल 2024 का कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता खिताब

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  4 March 2024 8:25 AM GMT

3 मार्च 2024 को, इंडियन आइडल 2024 के विजेता का नाम घोषित किया गया। कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपनी मधुर आवाज और शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया और इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम कर लिया।


वैभव ने शुरुआत से ही शो में अपनी छाप छोड़ी थी। उनकी मधुर आवाज और गायन की प्रतिभा ने जजों और दर्शकों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वैभव ने अपनी यात्रा में कई चुनौतियों का सामना किया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार अपनी कला में सुधार करते रहे।


ग्रैंड फिनाले में वैभव ने कई शानदार गाने गाए। उन्होंने किशोर कुमार, लता मंगेशकर और मोहम्मद रफ़ी जैसे दिग्गज गायकों के गाने गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।


वैभव की जीत पर जजों और दर्शकों ने खुशी व्यक्त की। जजों ने वैभव की आवाज और प्रतिभा की प्रशंसा की और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


वैभव ने अपनी जीत का श्रेय अपने परिवार, दोस्तों और दर्शकों को दिया। उन्होंने कहा कि वह इस खिताब को जीतकर बहुत खुश हैं और आगे भी अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे।


इंडियन आइडल 2024 के विजेता बनने के बाद वैभव को कई पुरस्कार मिले हैं। उन्हें 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक कार और एक संगीत अनुबंध मिला है।


वैभव की जीत ने कानपुर और पूरे उत्तर प्रदेश को गौरवान्वित किया है। वैभव की कहानी एक प्रेरणा है जो हमें सिखाती है कि कड़ी मेहनत और लगन से हम अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।



वैभव इंडियन आइडल के 14वें सीज़न के विजेता हैं।

वैभव की जीत पर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने खुशी व्यक्त की है। वैभव की जीत ने यह साबित कर दिया है कि प्रतिभा और मेहनत से कोई भी सफलता हासिल कर सकता है।

Next Story