Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'दे दे प्यार दे' 2, 2025 में रिलीज होगी अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म

दे दे प्यार दे 2, 2025 में रिलीज होगी अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 March 2024 8:49 AM GMT

2019 में रिलीज हुई सुपरहिट रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'दे दे प्यार दे' दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी। अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में अजय देवगन एक 50 वर्षीय पति की भूमिका में थे, जो अपनी 20 वर्षीय पत्नी से अलग हो जाते हैं और फिर एक 26 वर्षीय लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म ने उम्र और प्यार के बीच के संबंधों पर सवाल उठाए थे।



'दे दे प्यार दे' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों ने सराहा था। फिल्म को इसके दमदार अभिनय, निर्देशन और कहानी के लिए जाना जाता है।



फिल्म की सफलता के बाद, मेकर्स ने 'दे दे प्यार दे 2' बनाने की घोषणा की थी। फिल्म की कहानी क्या होगी, यह अभी तक सामने नहीं आया है।



'दे दे प्यार दे 2' में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में होंगे। 'दे दे प्यार दे' में भी इन तीनों कलाकारों ने अभिनय किया था।



'दे दे प्यार दे' दर्शकों को खूब पसंद आई थी और 'दे दे प्यार दे 2' से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। 'दे दे प्यार दे 2' 2025 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी या नहीं, यह तो समय ही बताएगा।



'दे दे प्यार दे' में, अजय देवगन का किरदार अपनी पत्नी से अलग होने के बाद एक 26 वर्षीय लड़की के प्यार में पड़ जाता है। यह फिल्म समाज में उम्र और प्यार के बीच के संबंधों पर सवाल उठाती है। 'दे दे प्यार दे 2' में भी इसी तरह के विषयों को उठाए जाने की उम्मीद है।



'दे दे प्यार दे 2' में अजय देवगन का किरदार अपनी पिछली गलतियों से सीखने की कोशिश कर रहा है। वह एक बेहतर पति और पिता बनना चाहता है। फिल्म में दर्शाया जाएगा कि क्या वह अपने रिश्तों को सुधार पाएगा या नहीं।

Next Story